Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Rajkummar Rao And Tripti Dimrii Embark On A Hilarious Hunt For Missing Cd

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी लापता सीडी की तलाश में निकले

ट्रेलर की हाइलाइट्स

* राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी निभा रहे हैं मुख्य भूमिकाएँ। * वे "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" नामक सीडी की तलाश में हैं। * ट्रेलर में कॉमेडी और सस्पेंस का तड़का है।

ट्रेलर के बारे में अधिक जानकारी

"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" की कहानी विक्की (राजकुमार राव) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साधारण व्यक्ति है जो गलती से "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" नामक एक सीडी पा लेता है। इस सीडी में कथित तौर पर एक राजनीतिक हस्ती की आपत्तिजनक सामग्री है। विक्की को पता चलता है कि इस सीडी से उसकी जान को खतरा है, इसलिए वह सभी तरह से सीडी को नष्ट करने की कोशिश करता है। विक्की की इस मुश्किल भरी यात्रा में उसकी पत्नी विद्या (त्रिप्ति डिमरी) उसका साथ देती है। ट्रेलर में कई मज़ेदार दृश्य हैं, जिसमें विक्की गलती से एक समाचार स्टूडियो में सीडी छोड़ देता है। हालाँकि, ट्रेलर में सस्पेंस का तड़का भी है, जिससे पता चलता है कि सीडी के पीछे एक बड़ी साजिश हो सकती है।

निर्देशक और कलाकारों के बारे में

"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" अमीन आजमी द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले "देहाती डिस्को" और "कॉमेडी कपल" जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म में राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी के अलावा नसीरुद्दीन शाह और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रिलीज़ की तारीख

"विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।


Komentar