Formulir Kontak

Nama

Email *

Pesan *

Cari Blog Ini

Thursdays Tennis Betting Tips And Predictions Garcia To Fall Again

गुरुवार के लिए टेनिस बेटिंग टिप्स और भविष्यवाणियां: गार्सिया फिर से गिरने के लिए तैयार

बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में जेसिका पेगुला से हारने के बाद कैरोलिन गार्सिया के मेलबर्न पार्क में टूर्नामेंट समाप्त होने की संभावना है। फ्रांसीसी खिलाड़ी इस सीज़न में आउट ऑफ फ़ॉर्म रही हैं, और वर्तमान में वह दुनिया में 45वें स्थान पर हैं। पेगुला, जो छठी वरीयता प्राप्त हैं, इस बीच शानदार फॉर्म में हैं और इस साल यूनाइटेड कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन दोनों में फाइनल में पहुंच चुकी हैं। वह गुरुवार को गार्सिया के खिलाफ विजेता बनने की प्रबल दावेदार हैं।

गार्सिया ने पिछले साल यूएस ओपन में चौथा खिताब जीता था, लेकिन वह तब से खराब फॉर्म में हैं। वह इस सीज़न में अभी तक एक भी मैच जीतने में नाकाम रही हैं, और उन्होंने अपने पिछले चार मैच हार गए हैं। पेगुला, दूसरी ओर, इस साल 11-2 से आगे हैं। उन्होंने इस साल यूनाइटेड कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन दोनों में फाइनल में जगह बनाई है। वह दुनिया में तीसरे नंबर की खिलाड़ी हैं और गुरुवार को गार्सिया के खिलाफ जीत की प्रबल दावेदार हैं।

गार्सिया और पेगुला के बीच का हेड-टू-हेड रिकॉर्ड 3-1 से पेगुला के पक्ष में है। दोनों के बीच पिछली भिड़ंत यूएस ओपन के चौथे दौर में हुई थी, जहां पेगुला ने सीधे सेटों में जीत दर्ज की थी। पेगुला गुरुवार को गार्सिया के खिलाफ फिर से जीत की प्रबल दावेदार हैं। वह बेहतर फॉर्म में हैं और वह वर्तमान में विश्व रैंकिंग में ऊंचे स्थान पर हैं।


Komentar